Bihar News Update : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिया कोरोना का दूसरा डोज, कहा-टीकाकरण व टेस्टिंग पर रहेगा जोर

पटना, 15 अप्रैल । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज गुरुवार को इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) में लिया। मौके पर उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय मौजूद रहे। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने वैक्सीन को सुरक्षित बताते हुए अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लेने की अपील की।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग पर जोर दिया जाए।कोरोना को देखते हुए हरेक एक चीज पर नजर रखी जा रही है। जो लोग बाहर से आना चाहते है जल्दी से आ जाये ताकि टेस्टिंग से पता चल जाये कि कौन संक्रमित है और कौन नहीं।राज्य का पूरा प्रशासन और आपदा प्रबंधन कोरोना के बचाव में लगा हुए है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार सूचना दी जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को देखते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्देश के आलोक में हमने राज्यपाल से बात की और वह राजी हो गये है। 17 अप्रैल को सर्वदलिय बैठक है। बैठक में जो भी सुझाव आयेंगे उसपर अगला कदम उठाया जायेगा। उन्होंने कहा कि टीकाकरण का काम चल रहा है। लोगों को टीका जरूर लेना चाहिए। पत्रकार बंधुओं की भी टीकाकरण की व्यवस्था के लिए प्रयास किया जा रहा है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *