Bihar News Update : पश्चिम चंपारण में गंडक नदी में डूबे दो किशोर में से एक का शव बरामद

बगहा, 09 अप्रैल : बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर थाना क्षेत्र में गंडक नदी में सात अप्रैल को डूबे दो किशोर में से एक का शव शुक्रवार को बरामद कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सात अप्रैल को वार्ड नंबर 16 शास्त्री नगर मुहल्ला के निकट गंडक नदी में स्नान करने गए चार किशोर डूबने लगे। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए दो किशोर को डूबने से बचा लिया लेकिन दो अन्य शास्त्री नगर मुहल्ला निवासी संतोष कुमार श्रीवास्तव का पुत्र अंशु राज और उनका भांजा रामनगर निवासी अमित लाल श्रीवास्तव का पुत्र अभिषेक कुमार गंडक नदी में डूब गए। स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से दोनों डूबे किशोर की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया लेकिन इसमें कोई सफलता नहीं मिली।

सूत्रों ने बताया कि खोजबीन के क्रम में परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को घटनास्थल से कुछ दूर आगे अग्रवाल वाटिका के समीप गंडक नदी के किनारे से अंशु राज का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। इस बीच स्थानीय प्रशासन ने मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *