Bihar Police News Update : 45 पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, कई पर निलंबन की गाज

नवादा 12 अप्रैल । नवादा में जहरीली शराब से मौत के बाद एसपी धूरत सायली सांवलाराम ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कप्तान ने दो दारोगा और एक जमादार को सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा तक़रीबन 4 दर्जन से ज्यादा पुलिसवालों का तबादला भी किया गया है. सोमवार को पुलिस महकमे से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात्रि एसपी धूरत सायली सांवलाराम ने फिर एक बार बड़ी कार्यवाही की है।

पकरीबरावां के थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर करते हुए कौआकोल के थानाध्यक्ष मनोज कुमार को निलंबित कर दिया है. थानाध्यक्ष के अलावा तीन और पुलिस पदाधिकारी को निलंबित किया गया है. जिसमें नगर थाने के दो सहायक अवर निरीक्षक शामिल हैं। एसपी ने कई थानों के चालक को भी इधर से उधर कर दिया है. कौआकोल थानाध्यक्ष, कौआकोल थाना के एक एएस आई और नगर थाना के दो एसआई पर गाज गिरी है.

बताया जा रहा है कि शराब मामले में ही ये कार्यवाही की जा रही है. बता दें कि जहरीरी शराब कांड को लेकर नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी, उत्पाद दरोगा नागेंद्र प्रसाद, चौकीदार विकाश मिश्रा को पूर्व में ही निलंबित किया जा चुका है.ड्यूटी में जो भी पुलिस लापरवाही कर रहे है. उसे एसपी धूरत सायली सांवलाराम बकसने के मूड में नहीं है. लगातार ऐसी कार्यवाही जिला में देखने को मिल रही है. एसपी ने कहा कि जो भी दोषी हैं। शख्त कार्रवाई होगी। विभिन्न थानों में पदस्थापित 45 पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।

(हि स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *