Bihar : सुशील ने बिहार के मंत्री रामानंद यादव को भेजी नोटिस

पटना 29 अगस्त : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने पटना के खेतान मार्केट और लोदीपुर के निर्माणाधीन मॉल की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर मार्केट निर्माण के आरोपों को लेकर आज बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव को कानूनी नोटिस भेजी।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री मोदी ने सोमवार को बयान जारी कर बताया कि उन्होंने अपने अधिवक्ता रत्नेश कुशवाहा के माध्यम से प्रदेश के खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव को कानूनी नोटिस भेजी है। नोटिस में श्री यादव द्वारा उन पर लगाए गए आरोप कि पटना के खेतान मार्केट और लोदीपुर के निर्माणाधीन मॉल की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर मार्केट का निर्माण कराया है से जुड़े दस्तावेज एक सप्ताह में सार्वजनिक करने अन्यथा सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना मांगने को कहा है नहीं तो वह न्यायालय में मानहानि का आपराधिक मुकदमा दर्ज करेंगे । नोटिस में कहा गया है कि श्री यादव ने यह आरोप लगाया है कि उप मुख्यमंत्री रहते हुए श्री मोदी ने दबंगई कर क्रिश्चियन समुदाय की जमीन पर कब्जा कर खेतान मार्केट और लोदीपुर मॉल का निर्माण करा लिया जबकि ये न्यायालय से मुकदमा हार चुके थे। अधिवक्ता श्री कुशवाहा ने कहा कि खेतान मार्केट एवं लोदीपुर के मॉल की जमीन एवं उसके निर्माण से श्री मोदी का दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है।

नोटिस में लिखा है कि इस समाचार को सभी प्रमुख समाचार पत्रों, वीडियो चैनल पर प्रमुखता से प्रसारित किया गया। इस कारण उनके मुवक्किल श्री मोदी की छवि धूमिल हुई है। नोटिस में कहा गया है कि एक सप्ताह के भीतर खेतान मार्केट एवं लोदीपुर के मॉल में श्री मोदी की संलिप्तता से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत करें अन्यथा सार्वजनिक क्षमा याचना करें नहीं तो मानहानि से जुड़ा आपराधिक मामला अदालत में दर्ज किया जाएगा।

सूरज शिवा

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *