बिहार : कैमूर में हुए सड़क हादसे में दो की मौत

भभुआ,16 मई । कैमूर के दो सड़क हादसों में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई।इन हादसों में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।मृतकों में मोहनियां थाना क्षेत्र के तुर्कवलियां गांव के रामू चौधरी (70) व दियां गांव के घरभरन चौधरी की पत्नी प्रमिला देवी (55) शामिल हैं। सोमवार की सुबह बंदीपुर गांव से रिश्तेदार के यहां से तिलक समारोह से दंपति बाइक से अपने गांव दियां लौट रहे थे।

रामगढ़- बक्सर रोड में एसबीआई की शाखा के पास बाइक से अचानक महिला पीछे की ओर गिर पड़ी। उसके सिर में गंभीर चोट लगी। रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।भभुआ ले जाने के दौरान रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। मृत महिला दियां गांव के घरभरन चौधरी की पत्नी प्रमिला देवी हैं।

इसके पहले रविवार की देर रात मोहनियां थाना क्षेत्र के तुर्कवलियां गांव के लोग कैमूर की सीमा से सटे यूपी के गाजीपुर जिले के मार्केट से पुआल की कुट्टी बेचकर घर लौट रहे थे। देवहलियां बाजार के आगे मेढ़ा गांव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्राली में बैठे रामू चौधरी की दबने से मौत हो गई। इसी ट्रैक्टर पर रास्ते में सवार हुई रामगढ़ की सास- बहू बागमती व कमलावती तथा युवक शिवजी जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने जख्मी लोगों को तत्काल रेफरल अस्पताल पंहुचाया।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.