Bihar Updates : बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार, महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यो- तेजस्वी

-पटना में महिला की गोली मार हत्या के बाद नेता प्रतिपक्ष ने किया ट्वीट

पटना, 29 नवंबर ।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है। रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है। चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है। विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय है। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?

तेजस्वी ने कहा कि अगर आप तर्क, तथ्य और सत्य के साथ सवाल करते हैं तो सरकार को गुस्सा आना लाजमी है। इस सरकार को जनहित और रोजी-रोटी के मुद्दों पर हम सड़क से लेकर सदन तक घेरते रहेंगे।

नीतीश राज में अपराधियों के हौसले बुलंद : कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बिहार में पुलिस व्यवस्था धराशायी हो गयी है। पानी को लेकर विवाद में बिहार में सबसे ज्यादा हत्याएं हो रही हैं। इससे ये स्पष्ट होता है कि पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं भी सरकार मुहैया करा पाने में असमर्थ है।

उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना में शनिवार की देर रात चिरैयाटांड़ पुल लूटपाट के दौरान अपराधियों ने शायिका परवीन नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। शायिका के पति इमरान आलम ने बताया कि ऑटो से स्टेशन जा रहे थे। ऑटो में पहले से दो और यात्री सवार थे। चिरैयाटांड़ पुल पर कुछ युवकों ने ऑटो को रोकवाया और लूटपाट शुरू कर दी। इसी दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने मेरी पत्नी की आंख में गोली मार दी। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *