बिहार : बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते विधायक का वीडियो हुआ वायरल

भागलपुर, 14 मई ।हमेशा चर्चा में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल का एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में विधायक बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे रहे हैं। वैसे भी महफिल में विधायक गोपाल मंडल हों तो माहौल रंगीन हो ही जाता है।

अपनी इन हरकतों से विधायक न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं। वायरल वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। जिसमें विधायक बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आ रहे हैं। दरअसल विधायक सबौर के फतेहपुर गांव एक रिसेप्शन में पहुंचे थे। स्टेज सजा था, गाना भी बज रहा था, तो ठुमका लगाने में जदयू विधायक ने जरा भी देरी न की। वो फौरन स्टेज पर पहुंचे और बार-बालाओं का हाथ पकड़कर, उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे।

अपने अतरंगी अंदाज़ में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए। उन्होंने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था। वो पूछे आप नाचते क्यूं है ? तो मैंने कहा कलाकार को नाचने से कोई नही रोक पाता। फिर लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या भोजपुरी गाना सभी पर विधायक जी ने जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान सैडकों लोगों ने उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद भी किया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.