HindiBihar NewsNews

बिहार: झगड़े में खुल गया पत्नी का ‘राज’ तो साली को लेकर फरार हुआ पति, बोला- अब इसी से शादी करूंगा

  • नालंदा जिले में 14 साल की नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया जीजा
  • बिंद थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना, पिता ने बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया
  • पिता के अनुसार, दामाद बोला- वह पत्नी को नहीं रखेगा, साली से शादी करेगा
  • महिला की पहली शादी की जानकारी दूसरे पति और ससुराल वालों को नहीं थी

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में दो बच्चों का पिता अपने नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया। घटना बिंद थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां दो बच्चों का बाप नाबालिग 14 साल की अपनी साली को लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पिता ने बिंद थाना में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • महिला की पांच साल पहले हुई थी दूसरी शादी

पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी की दूसरी शादी पांच साल पहले हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। बीते दिन दामाद ससुराल आया था। जहां से उनकी नाबालिग बेटी के साथ बाजार जाने निकला। इसके बाद नहीं लौटा। कॉल करने पर दामाद ने कहा कि ‘पत्नी को वह नहीं रखेगा। साली से शादी करेगा।’

  • झगड़े में पत्नी ने बता दी पहली शादी की बात

ग्रामीणों की मानें तो पहले पति को छोड़ने के बाद महिला ने दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन, इस बात की जानकारी दूसरे पति और ससुराल वालों की नहीं दी थी। दो महीना पहले किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसी विवाद के दौरान महिला ने गुस्से में पहली शादी की बात बता दी। इसके बाद से ही पति का साली से मेलजोल बढ़ गया और मौका पाकर दोनों एक साथ फरार हो गए।

  • मामले पर क्या कहना है पुलिस का?

इस पूरे मामले पर बिंद थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद युवक अपनी साली को लेकर फरार हो गया है। मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *