Bihar : प्रियंका-राहुल को महाराष्ट्र-राजस्थान में गैंगरेप और हत्या की घटनाएं विचलित क्यों नहीं करतीः सुशील मोदी

पटना, 01 अक्टूबर । उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि 18 साल की बेटी की मां प्रियंका गांधी को महाराष्ट्र-राजस्थान में गैंगरेप और हत्या की घटनाएं विचलित क्यों नहीं करतीं। उन्हें हाथरस के राजनीतिक पर्यटन पर जाने से पहले बिहार में उस राजद के साथ नाता तोड़ना चाहिए, जिसका एक विधायक छात्रा से बलात्कार के मामले में विधानसभा की सदस्यता खो चुका है और दूसरा फरार चल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यूपी में गैंगरेप की घटना पर सिर्फ राजनीति कर रही है, जबकि वहां की योगी सरकार एसआईटी गठित कर पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने में लगी है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान में दस दिनों पहले दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप हुआ, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने घटना पर न बयान जारी किया और न ही अशोक गहलोत से बात की। दोनों ने कांग्रेस गठबंधन की सरकार वाले महाराष्ट्र की राजधानी में बिहार के सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मृत्यु पर भी चुप्पी साध ली, जबकि दिशा को गैंगरेप के बाद 14 मंजिल से फेंक कर मारे जाने का संदेह है। कांग्रेस की संवेदना का ज्वार घटना की गंभीरता नहीं, सत्ता का चेहरा और पीड़ित का जाति-धर्म देख कर तय होता है।

लालू की पार्टी में पैसे लेकर टिकट देन की प्रवृत्ति

उपमुख्यमंत्री ने कहा लालू प्रसाद की पार्टी में पैसे लेकर टिकट देने की प्रवृत्ति आज भी कायम है, इसलिए वहां ज्यादा से ज्यादा सीटें अपने पास रखने की जिद भारी पड़ रही है। कथित महागठबंधन के साथी दल एक-एक कर अलग होते जा रहे हैं। राजद नेता की गाड़ी से 74 लाख रुपये बरामद होना आखिर किस बात का संकेत है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *