भाजपा सीरियल किलर की तरह काम कर रही है: सिसोदिया

नई दिल्ली, 26 अगस्त। दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र शुरू हो गया है। सदन शुरू होते ही भाजपा विधायकों ने हंगामा किया। भाजपा विधायक अजय महावर और अभय वर्मा सीट पर खड़े होकर नारे लगाने लगे। आप विधायकों ने खोखा-खोखा के नारे लगाए, जबकि इसके विरोध में विपक्ष ने धोखा-धोखा के नारे लगाए। इसके बाद सदन की कार्यवाही को थोड़ी देर के लिए स्थगित कर दिया गया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके खिलाफ सीबीआई की प्राथमिकी ‘पूरी तरह से फर्जी’ है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा शासित केंद्र राज्य सरकारों को खत्म करने के लिए एक सीरियल किलर की तरह काम कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दूसरों के अच्छे काम देखकर असुरक्षित हो जाते हैं। मैंने उनसे ज्यादा असुरक्षित व्यक्ति नहीं देखा है। अगर अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री होते, तो उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया होता।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की सभी अच्छी पहलों में प्रधानमंत्री का समर्थन किया लेकिन प्रधानमंत्री ने इसके विपरीत किया। सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई अधिकारियों ने उनके घर पर 14 घंटे की छापेमारी के दौरान उनके कपड़े और यहां तक कि उनके बच्चों के कपड़ों की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

उपमुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की आबकारी नीति 2021-22 का बचाव किया, जिसे अब वापस ले लिया गया है। सिसोदिया ने सदन में कहा, ‘आबकारी नीति में लोगों पर कोई बोझ नहीं पड़ा और सरकार का राजस्व भी बढ़ा, लेकिन फिर भी भाजपा इसमें भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही थी।’

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *