BJP angry over the attack on MP : सांसद कोली पर हमले से भड़की भाजपा, कहा-कायम हुआ जंगल राज

जयपुर, 28 मई । भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हमले के बाद प्रदेश में सियासत भड़क गई है। भाजपा ने सांसद पर हुए हमले की घटना की निंदा की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने इस मसले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर लिखा कि एक तरफ रोटी मांगती महिला की अस्मत सुरक्षित नहीं है, दूसरी तरफ जनप्रतिनिधियों पर कातिलाना हमला भी हो रहा है। पूनिया ने लिखा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आपने राजस्थान को अपराधों की राजधानी बना दिया, आप सत्ता में बने रहने का हक खो चुके है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने भी भाजपा सांसद कोली पर हुए कातिलाना हमले की घटना की निंदा की है। शर्मा ने कहा कि आज राजस्थान में कोई भी सुरक्षित नहीं है। हालत यह है कि जनप्रतिनिधियों पर भी कातिलाना हमले हो रहे हैं, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि राजस्थान में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज हो चुका है। शर्मा ने मौजूदा घटनाक्रम की जांच करवाकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

इस घटना की नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़ सहित प्रदेश से जुड़े बीजेपी नेताओं ने कड़ी निंदा की है।
सांसद रंजीता कोली पर हमले को प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने लोकतंत्र पर हमला करार दिया है। राठौड़ ने कहा कि जिस प्रकार कोरोना महामारी के दौरान सरकारी वेंटीलेटर्स को किराए पर दिए जाने का मामला रंजीता कोली ने उठाया, उसके बाद यह हमला हुआ, जो कहीं न कहीं किसी षड्यंत्र की ओर इशारा करता है।

भरतपुर में शासन-प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर हमला होना और कलेक्टर और अधिकारियों को फोन लगाने के बावजूद काफी देर तक उसे अटेंड नहीं करना, सीधे तौर पर प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाता है। राठौड़ ने इस पूरे मामले जांच दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES