HindiJharkhand NewsNationalNewsPolitics

भाजपा ही आदिवासियों और झारखंड की जनता के अधिकारों की सच्ची रक्षक: जेपी नड्डा

रांची,23 सितम्बर : झारखंड में दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल के खूंटी में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाई।

इस दौरान, जेपी नड्डा ने आज खूंटी में बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा भगवान बिरसा मुडा को नमन करता हूं. आज माल्यर्पण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उनका त्याग, उनका बलिदान, उनका आदिवासी के लिए उनका बलिदान हम सबों को सदा प्रेरित करता है। मुझे आज यहां परिवर्चन यात्रा को प्रारंभ करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। यह परिवर्तन यात्रा झारखंड में परिवर्तन लाएगी. बदलाव लाएगी। मां, बेटी, रोटी, आदिवासी की अस्मिता, उनकी रक्षा की सुरक्षा की यात्रा है। यह यात्रा भोले-भाले आदिवासी भाई उनके हक की हुकुम की सुरक्षा करने की यात्रा है। यह यात्रा संकल्प लेने की यात्रा का जिन लोगों ने आदिवासी के साथ छल किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उनकी जगह जेल में होगी।

श्री नड्डा ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से नरेन्द्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। मैं लोकसभा चुनाव के दौरान भी झारखंड आया था और चुनावी सभाएं की थीं। उस समय भी हमें मालूम था कि इंडी अलायंस द्वारा किस तरह से झूठ फैलाया जा रहा है, लोगों को बरगलाया जा रहा है।मैं झारखंड की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इंडी अलायंस की एक नहीं सुनी और यहां से भाजपा को जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *