BJP Jharkhand : हेमंत सरकार मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है, दीपक प्रकाश

Insight Online News

देवघर, 15 अप्रैल : मधुपुर के बावनबीघा स्थित एक निजी रिसोर्ट में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मधुपुर उपचुनाव के लिये चुनाव प्रचार के आखरी दिन प्रेस वार्ता की। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र राय, देवघर विधायक सह जिला अध्यक्ष नारायण दास, मधुपुर भाजपा उम्मीदवारगंगा नारायण सिंह और प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप कुमार सिन्हा उपस्थित थे।

सर्वप्रथम दीपक प्रकाश ने कहा कि ये चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। इस चुनाव में 3 लाख 22 हजार मतदाता मतदान करने जा रहा है। जिस प्रकार हेमंत सरकार मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाने का काम कर रही है, जनता से झूठे वादे करके सत्ता हासिल की ये सरकार ने।

बेरोजगारों को रोजगार देने,किसान ऋण माफ करने में ये सरकार असफल हो चुकी है।महिलाओं के सशक्तिकरण के लिये 1 रुपया में रजिस्ट्री की व्यवस्था की थी, उसको भी इस सरकार ने बंद करने का काम किया है।मुफ्त बिजली न देकर बिल भेजने में भी गड़बड़ी की घटना बड़ी है।कॉरोना के संदर्भ में ये सरकार असंवेदनशील साबित हुई है। जनता की समस्याओं से दूर हटी हुई है।

हॉस्पिटल में मरीजों के लिये दवा और बेड नहीं है। ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं है। इस चुनाव के द्वारा देशविरोधियों मानसिकता वाले लोगों को जवाब देने का समय है।जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये थे। इस साल के अंदर 1600 महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना घटी है जिसमें दलित और आदिवासियों की संख्या अधिक है।इस तरह की घटाओं से जनता में इस सरकार के खिलाफ आक्रोश है।जिसका जवाब इस चुनाव में भाजपा उम्मीदवारको वोट देकर यहाँ की जनता दिखलाएगी।उन्होंने यहाँ के ऑब्जर्वर को मेल के माध्यम से प्रशासन में बैठे लोगों से निष्पक्ष और कानूनसंवत चुनाव कराने की मांग की है।जामताड़ा विधायक द्वारा देवघर मंदिर में पुजा करने की निंदा की है और उन्होंने कहा कि हमारी आस्था पर हमला करने वालों का हमारी पार्टी विरोध करती है।

रविंद्र राय ने कहा कि इस चुनाव के माध्यम से मधुपुर का भविष्य और राजनैतिक स्तर का निर्णय होगा।बिरोधी दल की ये मानशिकता है कि मधुपुर अल्पसंख्यकों का सीट है और इसी को स्थापित करने के लिये उनका उम्मीदवार अल्पसंख्यक होता है।मुझे लगता है कि मधुपुर की जनता को इसका जवाब इस चुनाव में देना चाहिये और इस भ्रम को तोड़ना चाहिये।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *