BJP Jharkhand : सत्ता में आने के लिए झामुमो ने की गलत बयानी – भाजपा

Insight Online News

सत्ता में आने के लिए भी झामुमो ने गलत बयानी की और अब बने रहने के लिए भी कर रहा है गलत बयानी : भाजपा

रांची, 23 जनवरी : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झामुमो पर गलत बयानी करने का आरोप लगाया है। प्रतुल ने शनिवार को कहा कि झामुमो महासचिव का यह कहना कि मुख्यमंत्री भारत सरकार के द्वारा आवंटित बंगले में रहते हैं पूर्णता तथ्य हीन है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली में एनआरआई इन्वेस्टर सेल के गेस्ट हाउस में रहते हैं जिसका पता 5/1 आनंद निकेतन है और उसे भारत सरकार ने आवंटित नहीं किया है। वहां रहने के एवज में छह लाख रुपये की मोटी रकम भी चुकानी पड़ती है।
प्रतुल ने कहा कि झामुमो इसी तरीके से गलत बयानी करके सत्ता में भी आया और सत्ता में आकर आकर उसकी गलत बयानी करने की आदत नहीं छूटी। अपराध के आंकड़े गिनाने में झामुमो के नेता ने यह नहीं बताया कि राज्य बनने के बाद 2020 में रिकॉर्ड 1700 से ज्यादा रेप के मामले हुए हैं और 1600 से ज्यादा हत्याएं हुई हैं। कई बार नक्सलियों के द्वारा जन अदालत लगाई गई।
प्रतुल ने कहा कि आश्चर्यजनक रूप से हर बिंदु का जवाब देने वाले झामुमो नेता ने रेडी टू ईट भोजन कार्यक्रम को सखी मंडल से छीन कर एक एनआरआई को दिए जाने की तैयारी के आरोप पर चुप्पी साध ली। प्रतुल ने कहा कि यह चुप्पी बता रही है कि दाल में काला है। इसी सरकार के कार्यकाल में 500 से ज्यादा आदिवासी बेटियों की इज्जत लूटी गई । गवर्नर इन सारे मुद्दों पर झामुमो ने चुप्पी साध ली।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *