BJP Jharkhand New Start : भाजपा ने जिला स्तरीय कोविड-19 सहायता केंद्र का किया शुरुआत

Insight Online News

रांची, 22 अप्रैल : भाजपा ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला स्तर पर जिला सह कोविड 19 सहायता केंद्र गठित किया है। इस बात की जानकारी गुरुवार को प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने दिया। उन्होंने कहा कि यह टीम मरीजों को अस्पतालों से समन्वय बनाने का कार्य करेगी। ऑनलाइन चिकित्सीय सलाह, कोविड के कारण हो रही परेशानियों का निराकरण, मास्क वितरण आदि करेगी।

उन्होंने कहा कि कोविड से लड़ने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में कमर कस कर मैदान में उतर गए हैं। कोरोना के खिलाफ पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ता अनेक कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर डॉक्टरों की एक टीम बनाकर कोविड संक्रमितों को मदद पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए सस्ते दर पर सिलेंडर के कमी को पूरा किया जा रहा है। मरीजों के साथ समन्वय बनाकर कार्यकर्ता राहत पहुंचाने में लगे हुए हैं। इन कार्यों को और भी बेहतर करने के लिए 12 जिलों में

जिला सह कोविड 19 सहायता सूत्र बनाया गया है। इसे लेकर विभिन्न जिलों में जिम्मेदारी सौंपते हुए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। वहीं भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने राज्यवासियों को संदेश दिया है कि वह घर में रहें और सुरक्षित रहें।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *