BJP minister resigns in Goa : गोवा में भाजपा के मंत्री ने दिया इस्तीफा, बोले- छोटे कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर रही पार्टी

पणजी। गोवा में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो ने विधानसभा चुनाव के करीब एक महीने पहले सोमवार को कैबिनेट और विधायक के रूप में इस्तीफा दे दिया। लोबो ने कहा कि गोवा में भाजपा इतनी बड़ी हो गई है कि ‘छोटी पार्टी’ के कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा है।

लोबो ने मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कहा, “भाजपा के साथ यह काफी अच्छी, लंबी यात्रा रही है। भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी से नाखुश हैं। शायद मैं भी गलत हूं। मैंने अपनी आंखों से देखा है, अपने कानों से सुना है।”

लोबो ने कहा, “अन्य निर्वाचन क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुझे बताया है कि पार्टी इतनी बड़ी हो गई है कि वह छोटे कार्यकर्ताओं को नहीं देखती है। हम जमीनी स्तर के कार्यकर्ता हैं। हम उपेक्षित, दरकिनार महसूस करते हैं।”

मंत्री के रूप में अपने इस्तीफे के तुरंत बाद, लोबो ने एक विधायक के रूप में भी अपना इस्तीफा दे दिया।

लोबो ने कहा कि वह सोमवार दोपहर को पार्टी छोड़ रहे हैं, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक किसी विशेष राजनीतिक दल में शामिल होने का मन नहीं बनाया है।

कांग्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया कि लोबो के जल्द ही विपक्षी दल में शामिल होने की उम्मीद है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *