BJP MP Sanjay Seth : ईचागढ़ में सांसद ने किया नमो आहार का वितरण

Insight Online News

रांची, 02 जून : रांची के सांसद संजय सेठ ने बुधवार को ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के सात मण्डलो में जरूरतमंदों के बीच नमो आहार का वितरण किया।

नमो आहार में कच्चा राशन के रूप में चावल, दाल, आलू, प्याज जैसी सामग्री मौजूद थी। ईचागढ़ के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में सांसद ने ना सिर्फ नमो आहार का वितरण किया बल्कि ग्रामीणों से संवाद भी किया। सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के सात साल पूर्ण हुए। इन सात सालों में उनके नेतृत्व में देश में विकास के जो आयाम स्थापित हुए, वो अद्भुत है। तुलनात्मक रूप से हम देखेंगे तो प्रधानमंत्री ने विकास की एक बड़ी रेखा खींची है। इनका विकास सिर्फ शहरों तक सीमित नहीं रहा बल्कि सुदूरवर्ती गांव के ग्रामीणों तक विकास की किरण पहुंची।

सेठ ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में भी प्रधानमंत्री के कुशल मार्गदर्शन में भाजपा कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगे रहे। इसी के निमित्त ग्रामीणों के बीच नमो आहार का वितरण किया जा रहा है।

उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि अधिक से अधिक संख्या में आप कोरोना की वैक्सीन जरुर लें और अपने पड़ोसियों व रिश्तेदारों को भी प्रेरित करें। सेठ ने कहा कि वैक्सीन को लेकर किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर की चर्चा को देखते हुए भी सबसे अनुरोध किया कि हम सरकार के निर्देशों का पालन करें।

इसी क्रम में सांसद सेठ ने चांडिल बाईपास रोड का निरीक्षण भी किया। घटिया रोड के निर्माण पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इस दौरान सेठ के साथ कई भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES