राणे की गिरफ्तारी में परब की भूमिका पर भाजपा अदालत का दरवाजा खटखटाएगी

Insight Online News

पुणे, 26 अगस्त : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष और विधायक चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने के लिए शिवसेना मंत्री अनिल परब के खिलाफ पार्टी अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

श्री पाटिल ने कहा कि अदालत के फैसलों से यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य में प्रतिशोध के लिए राजनीतिक अशांति पैदा की गई है। “पिछले 20 महीनों में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार ने कार्यकर्ताओं या संगठनों को फंसाने के कई प्रयास किए हैं, लेकिन वे बुरी तरह विफल रहे हैं और अदालत ने भी उन्हें फटकार लगाई है। इस मामले में भी ऐसा ही होगा।

भाजपा विधायक आशीष शेलार ने श्री राणे की गिरफ्तारी के मामले में श्री परब के संलिप्तता पर केन्द्रीय जांच

ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एक वीडियो है जिसमें श्री परब को मंगलवार दोपहर करीब एक बजे श्री राणे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारियों से बात करते हुए दिखया गया है।

इस बीच यवतमाल में एक भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री के खिलाफ प्राथमिकी की मांग करते हुए एक आवेदन प्रस्तुत किया है, जिसमें श्री ठाकरे ने ऐसा बयान दिया था कि उनके समकक्ष उत्तर पदेश के योगी आदित्यनाथ को छत्रपति शिवाजी का अपमान करने के लिए चप्पलों से पीटा जाना चाहिए। शिकायतकर्ता, यवतमाल जिला भाजपा अध्यक्ष नितिन भुटाडा ने पुलिस से श्री ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज करने और उनके भड़काऊ भाषण के लिए कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया।

त्रिपाठी, उप्रेती, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *