NewsHindiJharkhand NewsPolitics

बिना भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र पर काम करती है भाजपा : बाबूलाल मरांडी

सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता

रांची, 22 अक्टूबर । भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंगलवार काेको सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश पार्टी कार्यालय में आयोजित समारोह में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सभी का पार्टी में स्वागत किया एवं सदस्यता दिलाई।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम करती है। पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों तक योजना का लाभ पहुंचाया। किसी गरीब के बच्चे को भूखा सोने नहीं दिया। देश में 80 करोड़ अधिक लोगों को हर महीने मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। मां बहनों के लिए मोदी सरकार ने बहुत योजनाएं शुरू की है। उन्हें सशक्त बनाया जा रहा है। मोदी सरकार महिलाओं को लखपति बना रही हैं। इसलिए नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

मरांडी ने कहा कि चुनाव का समय है। इस चुनाव में अपने पड़ोस के लोगों को भी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में हेमंत सरकार ने झारखंड के लोगों को ठगा है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करती है। इसका प्रमाण है। प्रधानमंत्री ने लोगों से जो वादा किया, उसे पूरा किया। इसलिए किसी के बहकावे में नहीं आए। झारखंड को लूटने वालों के झांसे में नहीं फंसे। भारतीय जनता पार्टी की सरकार झारखंड में बनाएं।

जावेद मंसूरी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर पार्टी के सदस्यता ली है। भाजपा महिला, मजदूर, गरीब सबका विकास करती है। उन्होंने अपनी योजनाओं में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। सभी योजना का लाभ हर वर्ग के लोगों को दिया। पार्टी द्वारा उन्हें जो भी कार्य दिया जाएगा, उससे वह निस्वार्थ भाव से करेंगे। भाजपा को मजबूत बनाने का काम करेंगे।

इस दौरान इरफान अंसारी, साबिर, मजलूम अंसारी, अहमद अंसारी, सकीना खातून, गुड़िया परवीन, तरन्नुम परवीन, प्रीति कुमारी, बीर वीरेंद्र सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विकास प्रीतम, प्रदेश मंत्री सरोज सिंह भी मौजूद थे। समारोह का संचालन मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने किया। इससे पहले प्रदेश कार्यालय में चाईबासा जिला परिषद सदस्य एवं अधिवक्ता राजश्री सवईयां और उनके पति नवीन सवईयां को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी का पट्टा पहना कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *