HindiNationalNewsPolitics

भाजपा का आरोप : ममता के कहने पर दलितों को गोली मार रही पुलिस

Insight Online News

कोलकाता। उत्तर दिनाजपुर के कालियागंज में पुलिस की फायरिंग में राजवंशी समुदाय के एक युवक की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा है कि ममता बनर्जी के कहने पर ही पुलिस दलितों की हत्या कर रही है। गुरुवार को सुकांत मजूमदार ने कहा कि बुधवार को राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस को उकसाया था।

उसी का परिणाम है कि राजवंशी समुदाय के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसकी वजह बस इतनी है कि राजवंशी समुदाय के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है, इसलिए इन दलितों पर पुलिस ने अत्याचार शुरू किया है। ॉहम लोग इससे बेहद चिंतित हैं। इस अत्याचार की हमारी पार्टी निंदा करती है।

उल्लेखनीय है कि कलियागंज थाना क्षेत्र के राधिकापुर चांदगांव पंचायत समिति के सदस्य विष्णु बर्मन के घर पुलिस ने छापेमारी की थी। उनके नहीं मिलने पर उसके बूढ़े मां बाप को हिरासत में लेकर थाना ले जाने की कोशिश हुई। उस समय गांव वालों ने पुलिस को घेर कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने दो राउंड फायरिंग की जिसमें मृत्युंजय नामक युवक की गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कालियागंज स्टेट जनरल अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *