HindiJharkhand NewsNews

बोकारो में तालाब से तीन बच्चों के शव बरामद

बोकारो। जिले के पेटरवार में बिशेश्वर धाम मंदिर परिसर तालाब से तीन बच्चों का शव मिला है. तीनों बच्चे बुधवार दोपहर से घर से गायब थे। पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। तीनों बच्चों के घर में मातम पसर गया है।

बता दें कि बोकारो जिला स्थित पेटरवार थाना क्षेत्र के सदमाकला पंचायत के मुस्लिम टोला के दो बच्चे और पोडदाग एनएच 23 के एक बच्चे की लाश मिली है। परिजनों ने बताया कि तीनों नाबालिग बच्चे दोपहर दो बजे खेलने के दौरान से गायब हो गए थे। उनलोगों के द्वारा अपने आस पास के क्षेत्रों मे काफी खोजबीन की गई। अंत में रात में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

वहीं अहले सुबह पेटरवार प्रखंड स्थित ब्लॉक कॉलोनी मे बने बिशेश्वर धाम मंदिर परिसर के अमृत तालाब में स्थनीय लोगों को एक बच्चे का शव तैरता हुआ दिखा। मंदिर परिसर में बने तालाब के किनारे लोगों का हुजूम जुट गया। वहीं एक दूसरे बच्चे का शव भी पानी के ऊपर तैरने लगा. उसके बाद स्थानीयी युवकों के द्वारा दोनों शव को निकाला गया। वहीं तीसरे बच्चे को निकालने के लिए तालाब से डाले हुए बांस को निकाला गया तो तीसरा शव भी बाहर आ गया।

वहीं पेटरवार थाना प्रभारी कृष्ण कुमार कुशवाहा दल बल के साथ तालाब पर डटे हुए थे, जैसे ही शव तालाब से निकाला गया वे तुरंत ही अपने कब्जे में लेकर तेनुघाट पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। परिजनों ने बताया कि बुधवार दो बजे घर के सामने ही खेल रहे थे। कुछ देर बाद बच्चों को खोजने लगे तो तीनों नाबालिग बच्चे गयाब मिले। वहीं परिजनों के द्वारा पेटरवार थाना में बच्चों के गायब होने की सूचना दी गई। शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो के बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *