Bollywood News : इंटरनेशनल स्टार बनने का सफर नहीं रहा : कंगना

मुंबई, 01 अक्टूबर। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि गांव की लड़की से लेकर इंटरनेशनल स्टार बनने तक का उनका सफर आसान नहीं रहा और लोग उनपर हंसा करते थे।

कंगना रनौत छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। कंगना ने अपनी एक पुरानी और हालिया फोटो शेयर कर फैन्स को अभी तक के सफर के बारे में बताया। उनका कहना है कि यह जर्नी उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रही, लोग उनपर हंसते थे।

कंगना रनौत ने लिखा, “जब मैं छोटी बच्ची थी तब खुद को पर्ल्स से सजाती थी, अपने बाल खुद काटती थी, थाई हाई जुराब पहनती थी और हील्स कैरी करती थी। लोग मुझपर हंसते थे। एक गांव के जोकर होने से लेकर लंदन, पैरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में सबसे आगे की लाइन में बैठना, मुझे महसूस होता है कि फैशन एक ऐसी चीज है जिसे आप स्वतंत्रता से कहीं भी और कभी भी एक्सप्रेस कर सकते हैं।”

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग करने जा रही हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिसमें कंगना, जयललिता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू करेंगी। इसमें कंगना रनौत इंडियन एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *