Bollywood : रवीना टंडन ने किया 100 ऑक्सीजन सिलेंडर्स का इंतजाम

Insight Online News

मुंबई, 05 मई : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंनन ने कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिये 100 ऑक्सीजन सिलेंडर्स का इंतजाम किया है।

कोरोना वायरस महामारी संकट के समय रवीना टंडन ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। रवीना ,कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडरों के साथ मदद के लिए आगे आई हैं।

रवीना टंडन ने कहा कि अस्पताल बहुत ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं, इसलिए हम ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं, जो सीधे जरूरतमंदों को भेजे जा सकते हैं, दिल्ली भेजे जाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर तैयार हैं। हमारी टीम ऑक्सीजन किट से लेकर ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर तक हम सभी संसाधन जुटाने की कोशिश कर रही हैं। संक्रमण रोकने के लिए हम पुलिस और एनजीओ के संपर्क में हैं। हम इस मुश्किल समय में लोगों से मदद करने की अपील करते हैं।

रवीना ने लिखा ,मुझे उम्मीद है कि कालाबाजारी करने वालों को पकड़कर जांच के दायरे में लाया जाएगा। आजकल जो भी हो रहा है उस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। यह एक विनाश जैसा है। अमीर लोग इंजेक्शन और ट्रीटमेंट के लिए पैसे चुका रहे हैं, लेकिन आम आदमी की दुर्दशा की कल्पना से परे है। यह निराश कर देने वाला और दिल तोड़ देने वाला एक शर्मनाक दृश्य है।

प्रेम, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *