Bollywood Update : 2021 मसाबा गुप्ता के लिए काफी व्यस्त साल रहा

मुंबई। मसाबा गुप्ता इस साल चौबीसों घंटे काम कर रही हैं। अभिनेता-डिजाइनर कई चीजों में बिजी हैं। उन्होंने ‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है, साथ ही लाइफस्टाइल व्यवसाय में कदम रखा, एक नया संग्रह लॉन्च किया, और अपने रहस्यमय लुक के साथ कई मैगजीन कवर पर भी दिखाई दी है।

मंगलवार यानी 2 नवंबर को मसाबा का जन्मदिन भी होता है, कोई सोच सकता है कि वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर दिन का जश्न मनाएगी, लेकिन एक व्यस्त कार्यक्रम और कुछ चीजों पर काम करते हुए डिजाइनर-अभिनेता अपना जन्मदिन मनाएंगे।

उनके फैशन लेबल ‘हाउस ऑफ मसाबा’ को पिछले डेढ़ साल में बड़ी सफलता मिली है। अपने जन्मदिन की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, मसाबा ने कहा कि मेरे पास दिन के लिए कोई बड़ी योजना नहीं है। चूंकि हाल के वर्षों में हाउस ऑफ मसाबा में चार गुना वृद्धि हुई है, इसलिए मुझे पहले से कहीं ज्यादा काम पर ध्यान देने की जरूरत है।

हालांकि, मसाबा इस बार अलग तरीके से जन्मदिन मनाकर खुश हैं क्योंकि वह कहती हैं कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी टीम के साथ काम करते हुए अपना जन्मदिन बिताने से ज्यादा खुशी हो रही है। वे मेरे परिवार की तरह हैं।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *