Bollywood Update : महामारी के दौरान असुरक्षा और डर का सामना करना सीखा : रेहाना पंडित

मुंबई । टेलीविजन अभिनेत्री रेहाना पंडित ने कोविड -19 महामारी के दौरान जिस असुरक्षा का सामना किया, उस पर खुलकर बात की है। हालांकि, रेहाना का कहना है कि उन्होंने अपने डर का सामना करना सीख लिया है और अब वह अपने जीवन के साथ काफी सहज है।

रेहाना ने कहा कि महामारी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैंने सीखा है कि ऐसे समय में जीवित रहने के लिए वित्तीय स्थिरता की आवश्यकता होती है। सच कहूं, तो मुझे इतना दर्द और पीड़ा देखकर दुख हुआ क्योंकि लोग परेशान थे, उनकी नौकरियां चली गई थी, और उनके पास इस कठिन समय से बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं था।

उन्होंने कहा कि असुरक्षा के बारे में बात करते हुए, मुझे लगता है कि हर कोई इसका सामना करता है। मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं असुरक्षित नहीं हूं। मैं अपने काम, अपने जीवन और भविष्य को लेकर चिंतित हूं। मैं महामारी के दौरान भी असुरक्षित हो गई थी। मैं हर चीज के बारे में सोचती हूं, लेकिन मैं खुद को समझती हूं कि मैं अपने डर का भी सामना करूं। मैं अब अपने जीवन के साथ काफी सहज हूं। मुझे कुछ भी खोने का डर नहीं है।

जीवन के लिए अपना ‘मंत्र’ साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि मैं इस सोच के साथ जीती हूं कि हम सभी इस दुनिया में भगवान द्वारा खाली हाथ लाए गए थे और उन्होंने हमें जीवन में एक उद्देश्य दिया है जिसे हमें पूरा करना है। यह मेरा नया जीवन मंत्र है और मुझे लगता है कि सभी को इसका पालन करना चाहिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो रेहाना जी टीवी के डेली सोप ‘कुमकुम भाग्य’ में दिखाई देती हैं।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *