Bollywood Update : दबाव में कोई अच्छा काम नहीं करता है : एल्नाज नोरौजी

मुंबई| अभिनेत्री एल्नाज नोरौजी का कहना है कि वह पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करने या सही प्रोजेक्ट चुनने पर जोर देने वालों में नहीं हैं। वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ और ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘हैलो चार्ली’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री का मानना है कि अगर वह दबाव में आती हैं तो वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगी।

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि कोई भी दबाव में अच्छा काम नहीं करता है, खासकर मैं। इसलिए, मैंने खुद को कभी भी ऐसी जगह पर नहीं रखा जहां मुझे प्रदर्शन का दबाव महसूस हो। यह हानिकारक है, खासकर हमारे जैसे रचनात्मक क्षेत्र में।”

वह एक स्क्रिप्ट के साथ बोर्ड पर कैसे आती है, इस बारे में बात करते हुए, वह कहती है कि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि क्या उसे यह पसंद है और यह पहले की गई चीजों से कितना अलग है।

उन्होंने कहा कि मैं स्क्रिप्ट पढ़ती हूं और अगर मुझे यह पसंद है, और अगर मुझे लगता है कि इसमें क्षमता है, तो मैं उसको करती हूं। मैंने कभी भी वह नहीं किया जो मैंने पहले किया है या लोग मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। यह मेरा करियर है, और पहली प्राथमिकता हमेशा वही होती है जो मैं करना पसंद करती हूं, और कुछ ऐसा जो एक एक्टर के रूप में मेरे लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES