Bollywood Update : अपनी लव लाइफ पर बोली राधिका मदान, मैं कभी किश्तों में प्यार नहीं करती

नई दिल्ली। अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म ‘शिद्दत’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री राधिका मदान ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। वह कहती है कि वह किश्तों में प्यार नहीं करती। एक स्पष्ट बातचीत में आईएएनएस से बात करते हुए, राधिका ने कहा, “मुझे हमेश शिद्दत वाला प्यार ही होता है।”

राधिका ने कहा कि किश्तों वाला प्यार मेरे मैं है ही नहीं। नाप तोल के मैं प्यार कर ही नहीं सकती। राधिका ने 2014 में टेलीविजन शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से अभिनय में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने 2018 में ‘पटाखा’ से बड़े पर्दे पर कदम रखा। इरफान खान-स्टारर ‘अंग्रेजी मीडियम’ और वेब सीरीज ‘रे’ में उनके अभिनय की दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से प्रशंसा की।

26 वर्षीय अभिनेत्री का लक्ष्य स्क्रीन पर अपने हर किरदार के साथ आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ पूरी ईमानदारी के साथ किरदार निभाने की कोशिश करती हूं और मैं हर किरदार में अपना 200 प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं। मैं बस हर किरदार को अपना सब कुछ देना चाहती हूं। राधिका ने कहा कि यह रोमांचक भी हो जाता है क्योंकि अगर मैं अपने कम्फर्ट जोन में रहती हूं और वही करती हूं जो मैंने पहले किया है, तो मैं बस अपने कम्फर्ट जोन में रहूंगी और फिर मैं बढ़ना बंद कर दूंगी। मैं बस अंत तक बढ़ना चाहती हूं। मेरे जीवन का लक्ष्य यही है, और यही मुझे प्रेरित करता है।

उन्होंने कहा कहा कि आप अपने जीवन के विभिन्न चरणों में अलग-अलग चीजें सीखते हैं और मैं उन सीखों को अपने पात्रों में भी रखना पसंद करती हूं। मैं हर किरदार के साथ गहराई से उतरना चाहती हूं और मैं ऐसा करने की उम्मीद करती हूं। फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पेंटी हैं। यह 1 अक्टूबर से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *