Bollywood Update : मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बनीं उर्वशी रौतेल

मुंबई : जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बन गयी हैं।उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बन गयी हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने चाहने वालो धन्यवाद कहते हुए कहा, “मिस यूनिवर्स के इतिहास में मुझे सबसे अधिक प्यार करने वाला और सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला भारतीय विजेता बनाने के लिए शुक्रिया। अब तक मैं हमेशा एक भारतीय सुंदरता को परिभाषित करने वाले वास्तविक गुणों का प्रदर्शन करती रहती हूं। कठिन चुनौतियों का सामना करने में आत्मविश्वास, अनुग्रह, बुद्धि और ताकत की जरूरत होती है। भारतीय महिलाओं में जुनून के माध्यम से सपनों को वास्तविकता में बदलने की क्षमता है। ”

उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *