HindiNationalNewsPolitics

कानून-व्यवस्था ध्वस्त होने का प्रमाण है दिल्ली में बम विस्फोट : कांग्रेस

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर : कांग्रेस ने कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े लूट की घटनाएं हो रही है, बम विस्फोट हो रहे हैं, गोलियां चल रही है, उगाही जैसी घटनाएं हो रही हैं, जो साबित करता है कि राजधानी की कानून और व्यवस्था चौपट हो गई है तथा इसके लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा आम आदमी पार्टी (आप) दोनों ही जिम्मेदार है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा कि रविवार की सुबह रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के पास हुआ बम धमाका बेहद चौंकाने वाला है क्योंकि त्यौहारी सीजन में धमाका होना दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था और गृह मंत्रालय की चौकसी की पोल खोल रहा है। इस विस्फोट में चौकाने वाली बात यह है कि फोरेंसिक विभाग को शुरुआती जांच में क्रूड बम जैसा मटेरियल मिला है।

श्री यादव रविवार को बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र की कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए जनता से भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से पहले अपने आसपास संदिगध गतिविधि पर पैनी नज़र रखने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की में बदलाव की बयार चल रही है क्योंकि लोग भाजपा और आम आदमी पार्टी से बहुत दुखी है। दिल्ली की जनता ने भाजपा और आम आदमी पार्टी को अपने सपने पूरे करने के लिए चुना था परंतु दोनों सरकार की नीति और नियत उजागर हो चुकी है इसलिए जनता अब कह रही है कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का और धोखा बर्दाश्त नही कर सकते। सपने के सौदागर और धोखेबाज श्री केजरीवाल बाहर का रास्ता दिखाना है ताकि वह कभी दिल्ली लौटकर न आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *