Brendon McCullum : टीम आगामी मैचों में कप्तान इयोन मोर्गन से कुछ और रन चाहती है : ब्रेंडन मैकुलम

दुबई, 2 अक्टूबर । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से मिली हार के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि उनकी टीम आगामी मैचों में कप्तान इयोन मोर्गन से कुछ और रन चाहती है।

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने क्रमश: 67 और 40 रन की पारी खेली जिससे पंजाब किंग्स ने केकेआर को तीन गेंद शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया। शाहरुख खान ने भी सिर्फ नौ गेंदों पर 22 रन बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मैच के बाद मैकुलम ने कहा, “मोर्गन हमारे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक है और वह हमारे सबसे बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में अच्छी तरह से टीम की कप्तानी की है। हमें उनसे कुछ और रन चाहिए, मुझे विश्वास है कि वह अगले मैचों में हमारी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “हमने पंजाब के खिलाफ अच्छा खेला, हालांकि वह जीत के हकदार थे क्योंकि उन्होंने महत्वपूर्ण क्षणों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि आखिरी दो ओवरों में हमारे पास मौका था,लेकिन हम उसे भुना नहीं पाए।”

इससे पहले, वेंकटेश अय्यर ने केकेआर को निर्धारित बीस ओवरों में 165 रनों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने सिर्फ 49 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली। जिसकी बदौलत केकेआर ने 7 विकेट पर 165 रन बनाए। पंजाब किंग्स की ओर से अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट लेकर वापसी की। पंजाब ने केकेआर द्वारा दिए गए 166 रनों के लक्ष्य को तीन गेंद शेष रहते हुए ही हासिल कर लिया। कप्तान केएल राहुल ने 67 रनों की और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 40 रनों का योगदान दिया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *