Captain Amarinder attacks Channi and Sidhu : चन्नी और सिद्धू दोनों पंजाब के लिए निकम्मे : अमरिंदर

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं तो नेताओं की बयानबाजी से माहौल भी गर्माने लगा है। शनिवार को पंजाब के पूर्व सीएम और पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और भगवंत मान तीनों पर अपने बयानों से तीर छोड़े।

शनिवार की रोज आजतक को दिए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर काफी बेबाक नजर आए। उन्होंने दावा किया इस बार पंजाब की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान पर भी हमला बोला। कहा कि मान एक कॉमेडियन हैं और पंजाब की जनता को कॉमेडी नही गंभीरता चाहिए। उन्होंने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास पंजाब के लिए कोई मॉडल नहीं है, वो सिर्फ हवाई बातें कर रहे हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू दोनों पंजाब के लिए निकम्मे हैं। दोनों के बीच सीएम को लेकर लड़ाई पूछे गए सवाल पर कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस के अंदर लड़ाई ही उनको चुनाव में सबक सिखाएगी।

गौरतलब है कि एक दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू में भी नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर कहा था कि पंजाब में कांग्रेस को सिर्फ कांग्रेस ही हरा सकती है, यहां हम कलेक्टिव लीडरशिप में चुनाव लड़ रहे हैं। वैसे पंजाब कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता अनुसूचित जाति समुदाय से संबंध रखने वाले राज्य के पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अपना समर्थन दे रहे हैं। कांग्रेस आलाकमान का अभी तक यही कहना है कि पार्टी 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए 20 फरवरी को होने वाला चुनाव ”सामूहिक नेतत्व” में लड़ेगी, लेकिन इसकी राज्य इकाई के कई नेताओं की मांग है कि इस मामले पर स्थिति को शीघ्र अति शीघ्र स्पष्ट किया जाना चाहिए।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.