दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा

Insight Online News

नयी दिल्ली, 19 अगस्त : केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर कथित आबकारी नीति मामले में छापा मारा। श्री सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी।

श्री सिसोदिया ने जांच एजेंसी को पूरा सहयोग करने का वादा किया ताकि जल्द ही ‘सच्चाई’ सामने आ सके। छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री सिसोदिया ने हिंदी में ट्वीट किया, “सीबीआई आई है। उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-वन नहीं बन पाया है।”

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा, “हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि जल्द ही सच्चाई सामने आ सके। अब तक मेरे खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं, लेकिन कुछ भी सामने नहीं आया है। उससे भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम नहीं रोका जा सकता।”

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्रालयों के बेहतरीन काम से कुछ लोग परेशान हैं और उन्होंने जेल में बंद सत्येंद्र जैन का भी अपने ट्वीट में जिक्र किया।

उन्होंने कहा, “ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के बेहतरीन काम से परेशान हैं। इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे कामों को रोका जा सके। हम दोनों पर झूठे आरोप हैं। अदालत में सच सामने आएगा।’

सैनी, उप्रेती, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *