मेरे आवास पर छापा मारने गई सीबीआई को कुछ नहीं मिला : चिदम्बरम

नयी दिल्ली, 17 मई : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम ने कहा है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने मंगलवार सुबह उनके दिल्ली तथा चेन्नई के आवासों पर छापे मारे लेकिन उसे वहां कुछ नहीं मिला।

श्री चिदम्बरम ने छापे की जानकारी देते हुए ट्वीट किया “आज सुबह, सीबीआई की एक टीम ने चेन्नई में मेरे आवास और दिल्ली में मेरे आधिकारिक आवास की तलाशी ली। टीम ने मुझे एक प्राथमिकी की प्रति दिखाई जिसमें मेरा नाम आरोपी के रूप में नहीं है। तलाशी टीम को ना कुछ मिला और ना ही कुछ जब्त किया। मैं कह सकता हूं कि छापेमारे का यह समय दिलचस्प है।”

कांग्रेस के नेता एवं लोकसभा में पार्टी के सांसद कार्ति चिदम्बरम ने ट्वीट किया “मैं गिनती भूल गया हूं कि ऐसा कितनी बार हुआ है। यह एक रिकॉर्ड बनेगा।”

इस बीच कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने कहा “श्री पी चिदम्बरम राष्ट्रवादी और देशभक्त हैं और देश के प्रति उनकी प्रतिबद्धता निर्विवाद है। सीबीआई ने जिस तरह से पूर्व गृह मंत्री एवं वित्त मंत्री के खिलाफ प्रायोजित और बेतुके आरोप लगाए गए हैं वह राजनीतिक स्तर में आई गिरावट को प्रदर्शित करता है।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.