HindiNationalNews

सीबीआई की आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से रातभर चली पूछताछ जारी, 20 घंटे बाद भी रिहाई नहीं

कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रधानाचार्य संदीप घोष से सीबीआई की टीम ने शुक्रवार रातभर पूछताछ की। शुक्रवार दोपहर तीन बजे उन्हें अचानक बीच रास्ते से पकड़ा गया और सिजीओ कॉम्प्लेक्स ले जाया गया। वे शनिवार सुबह 10:00 बजे खबर लिखे जाने तक सिजीओ कॉम्प्लेक्स में मौजूद हैं। सीबीआई ने पहले से उन्हें बुलाया था लेकिन वे पेश नहीं हुए।

सीबीआई के अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि हत्या और बलात्कार के मुख्य आरोपित संजय राय से क्या संदीप घोष का सीधा संपर्क था। अस्पताल के अन्य चिकित्सकों और अधिकारियों ने पहले ही सीबीआई को बताया है कि उन्होंने केवल प्रिंसिपल के निर्देशों का पालन किया।

घटनाओं के सिलसिले में यह भी बताया गया है कि आरजी कर अस्पताल की एक महिला डॉक्टर के परिजनों ने सीबीआई को बताया कि उनकी बेटी बहुत दबाव में रहती थी और उसे जबरदस्ती ड्यूटी करने के लिए मजबूर किया जाता था।

सीबीआई अधिकारी यह भी जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या संदीप घोष ने पीड़िता की मौत के बाद संजय राय के साथ संपर्क किया था। इसके अलावा, उन्होंने प्रथम दृष्टया हत्या को आत्महत्या में बदलने की कोशिश की थी।

सीबीआई अधिकारी संदीप घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे हैं। वहीं, पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने स्पष्ट किया है कि पुलिस ने कोई सबूत नष्ट नहीं किया है और यदि सीबीआई को कोई संदेह है, तो वह इसकी जांच कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *