झूठे केस में सिसोदिया को फंसाना चाहती है केन्द्र सरकार : केजरीवाल

नई दिल्ली, 22 जुलाई । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार झूठे केस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को फंसाने की साजिश रच रही है। केजरीवाल ने शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि केन्द्र सरकार जल्द ही सिसोदिया को गिरफ्तार करा सकती है।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में बहुत अच्छे काम हुए हैं। राज्य सरकार के इन कामों की चर्चा पूरी दुनिया में है। ऐसे में केन्द्र सरकार नहीं चाहती कि दिल्ली में और अच्छे काम हों। जो भी आप नेता, मंत्री, विधायक अच्छा काम करते हैं केन्द्र सरकार उसे परेशान करती रहती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने राज्य में स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया तो केन्द्र ने झूठे केस में उन्हें जेल में डाल दिया है। सिसोदिया प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं तो केन्द्र सरकार उन्हें भी जेल में डालने की साजिश रच रही है।

केजरीवाल ने कहा कि आप नेताओं को केन्द्र झूठे केस में जेल भेजने की कोशिश करती रहती है। लेकिन आप नेता जेल जाने से नहीं डरते हैं। वह सभी ईमानदारी से अपना काम करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है। हम बिना डरे दिल्ली के लोगों के हित में काम करते रहेंगे। अब पूरे देश में आप को लोग स्वीकार कर रहे हैं। दूसरे राज्यों के लोगों को भी दिल्ली का विकास मॉडल पसंद आ रहा है। इस बात से केन्द्र सरकार डर गई है। इस लिए आप नेताओं को बदनाम करने और उन्हें काम करने से रोकने के लिए केन्द्र साजिश करती रहती है।

इस मुद्दे पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी केजरीवाल से डरते हैं। पीएम मोदी से लोगों का मोहभंग हो गया है। अब केजरीवाल से ही देश को उम्मीद है। जैसे- जैसे “आप” का देश भर में प्रभाव बढ़ेगा, अभी और बहुत झूठे केस होंगे पर अब कोई जेल केजरीवाल और “आप” को नहीं रोक सकती।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.