छत्तीसगढ़ : एक परिवार के 4 लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग/भिलाई नगर, 29 सितंबर । दुर्ग जिले के कुम्हारी में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या की गई है।कुम्हारी थाना अंतर्गत ग्राम अकोला में पति -पत्नी व दो बच्चों की हत्या हो गई है। घटना कल देर रात की है, सुबह जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है।घटना की जानकारी मिलते ही दुर्ग पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव मौके पर पहुंच गए हैं। डॉग स्क्वाड टीम के आलावा फोरेसिक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे हैं।

सिर पर कुल्हाड़ी मारकर एक ही परिवार के 4 लोगों की जान लेने की यह खबर आसपास के क्षेत्र में सनसनी की तरह फैला। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची कुम्हारी पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। यह घटना मुरमुंदा के समीप स्थित ग्राम अकोला की है ,जहां ओडिशा के मूल निवासी भोलानाथ, बाड़ी किराए में लेकर परिवार समेत निवास करता था। पुलिस ने बताया कि भोलानाथ यादव (28 वर्ष), उसकी पत्नी नैना (25 वर्ष), उनके दो बच्चे मुक्ता और प्रमोद की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या की गई है।

कपसदा के सरपंच भोज प्रसाद ध्रुव ने बताया कि गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने चार लाशें देखीं, तब पुलिस को सूचना दी गई। भोला खेत में मजदूरी का काम करता था। उसके बच्चों में एक नवमीं तथा दूसरा सातवीं का छात्र था। सभी की हत्या कुल्हाड़ी जैसे धारदार हथियार से की गई है।

घटनास्थल पर फॉरेंसिक की टीम, डॉग स्कॉड, एसपी अभिषेक पल्लव समेत पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *