HindiNationalNewsPolitics

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने की मतदान करने की अपील, कहा- मतदान मजबूत लोकतंत्र की पहचान

भोपाल। लोकसभा चुनाव 20204 के तहत आज मध्य प्रदेश में चौथे और अंतिम चरण में मतदान किया जा रहा है। सुबह सात बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जनता से बढ़चढ़ कर मतदान में भाग लेने की अपील की है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने साेशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अपील करते हुए कहा आज लोकसभा चुनाव 2024 के अंतर्गत चौथे चरण व मध्यप्रदेश में अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। मध्यप्रदेश के लोकसभा क्षेत्रों देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगौन और खंडवा के सम्मानित मतदाताओं से विनम्र निवेदन है कि अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करें, जिससे शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित किया जा सके। आपका एक वोट ही लोकतंत्र की गहरी जड़ों को सशक्त बना सकता है और देश को उज्ज्वल भविष्य दे सकता है।

इसके अलावा सीएम डॉ यादव ने वीडियो संदेश भी साझा किया है जिसमें मतदान को मतबूत लोकतंत्र की पहचान बताया है। उन्होंने कहा मतदान मजबूत लोकतंत्र की पहचान! मतदान, प्रत्येक सजग नागरिक की पहचान है। ये देशभक्त लोगों की तरफ से उन लोगों के लिए श्रद्धांजलि है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए कुर्बानी देकर हमें लोकतंत्र की सौगात दी है। मैं आप सब से अपील करता हूं कि मतदान हम सब का गौरव है, हमारा परम कर्तव्य है, राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *