ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1 का गाना चोला चोला रिलीज

Insight Online News

मुंबई, 20 अगस्त : बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ का गाना चोला चोला रिलीज हो गया है।

दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम इन दिनों फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ बना रहे हैं। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय लंबे अरसे के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में तमिल के ताकतवर चोल सम्राज्य का इतिहास देखने को मिलेगा। इस फिल्म का गाना चोला-चोला रिलीज कर दिया गया है। यह गाना युद्ध के बाद जीत के जश्न की कहानी बयां करता है। चोला चोला गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है। गाने के बोल इलांगो कृष्णन ने लिखे हैं। इस गाने को विद्या सुब्रमण्यम ने सेट पर 300 से अधिक कलाकारों के साथ कोरियोग्राफ किया है।500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं (तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा।

फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी होंगे। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर आधारित है। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है।

प्रेम, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.