भाई-बहन की पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेसः नड्डा

भुवनेश्वर/नई दिल्ली, 30 सितंबर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह अब केवल भाई-बहन की पार्टी बनकर रह गई है और इसका किसी विचार से कोई लेना-देना नही है।

भुवनेश्वर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब न तो इंडियन रह गई है, न नेशनल रह गई है, अब सिर्फ भाई-बहन की पार्टी बनकर सीमित रह गई है।

उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर की पावन धरती सामाजिक परिवर्तन लाने वाले हमारे वीर सपूतों की धरती है। उन्होंने आगे कहा, “नवरात्र के पवित्र समय में आप सबसे आह्वान करता हूं कि चलो हम निकल चलें और ओडिशा में भी अब कमल खिलायें, कमल खिलायें, कमल खिलायें।मुझे खुशी है कि मोदी ने ओडिशा की अस्मिता, ओडिशा का गौरव, ओडिशा का मान सम्मान हमेशा आगे बढ़ाया है।”

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा के उन्हें यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि पहली जनजाति महिला भारत के सर्वोच्च पद पर राष्ट्रपति बनाने का सौभाग्य भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ओडिशा को मिला है।

कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर लाखों लोगों के लिए सेवा ही संगठन के नाम पर मदद के लिए लग गए । उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी इस काम में जुटें।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *