HindiNationalNewsPolitics

कांग्रेस की हिंदुओं के प्रति नफरत, भगवान राम के प्रति उदासीनता नए चरम सीमा को छू रही : शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण रखने के प्रस्ताव पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी।

भाजपा का कहना है कि कांग्रेस की हिंदुओं के प्रति नफरत और भगवान राम के प्रति उदासीनता नए चरम सीमा को छू रही है। भाजपा, कांग्रेस पर रियल एस्टेट लॉबी को भी फायदा पहुंचाने का आरोप लगा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के प्रस्ताव की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस की हिंदुओं के प्रति नफरत और भगवान राम के प्रति उदासीनता नए चरम सीमा को छू रही है। कांग्रेस ने पहले ही कहा है कि प्रभु श्री राम का अस्तित्व नहीं है।

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को रोकने का काम किया। बाबरी को फिर से बनाने की बात कही और राम जन्मभूमि आंदोलन को इंडी गठबंधन ने हरा दिया। राहुल गांधी ने ऐसा हाल ही में कहा था। उसके बाद अब कर्नाटक में कांग्रेस और उनके उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार द्वारा रामनगर जिले का नाम बदलने की साजिश की जा रही है।

शहजाद पूनावाला ने कहा कि भगवान राम के प्रति इनके मन में इतनी नफरत का भाव है कि हिंदू को हिंसक कहने वाली, भगवान राम के अस्तित्व को नकारने वाली, सनातन को बीमारी बताने वाली और हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाली कांग्रेस अब रामनगर का भी नाम बदलना चाहती है। यह उनकी मानसिकता और सोच को दर्शाता है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *