Congress News Update : ट्विटर, फेसबुक के दफ्तरों में छापे युवाओं की आवाज दबाने की कोशिश: कांग्रेस

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने फेसबुक, ट्विटर के दफ्तरों में छापामारी को युवाओं की आवाज दबाने का प्रयास करार देते हुए कहा है कि टूलकिट मामले में भारतीय जनता पार्टी के फर्जीवाड़े का पर्दाफाश हो गया है, इसलिए सोशल मीडिया पर युवाओं की ज़ुबान बंद करने का प्रयास किया जा रहा है।

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि ट्विटर के दिल्ली और गुरुग्राम के दफ्तरों पर छापे मरवाकर भाजपा सरकार सोशल मीडिया के ट्विटर और दूसरे प्लेटफार्म को डराने का घिनौना प्रयास कर रही है।

प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के फर्जीवाड़े की और फर्जी कागजों से पूरे देश को भ्रमित करने की परतें लगातार खुल रही हैं। उसके प्रवक्ताओं, नेताओं और मंत्रियों ने एक फर्जी टूलकिट का कागज जगजाहिर किया और अब जब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसके ढोल की पोल खोल दी है तो अब ट्विटर के दिल्ली और गुरुग्राम के दफ्तरों छापे कर उन्हें डराया, धमकाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार को समझ लेना चाहिए कि देश के नौजवानो की ज़ुबान पर जबरन ताला लगाने की कोशिश में वह कभी कामयाब नहीं हो सकेगी। भाजपा के फर्जीवाड़ा की पोल खुल गयी है और इसकी सजा उसके नेताओं को अवश्य मिलेगी।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *