Congress Sewa Dal launch campaign for relief from corona : कांग्रेस सेवा दल कोरोना महामारी के विरुद्ध चलाया जागरूकता अभियान

Insight Online News

आखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष श्री लालजी देसाई जी द्वारा केंद्र सरकार के विरुद्ध कोरोना महामारी से निपटने में विफल रहने पर ऑनलाइन सोशल मीडिया कैंपेन को लांच किया गया।

प्रशिक्षण की शुरुआत किरण मोरस द्वारा किया गया। सेवादल के विचारो को रखा एवं उन्हें सोशल मीडिया में लोगो के साथ जागरूकता अभियान चलाने का विचार रखा .

लालजी देसाई ने जी ने अपनी बातें को अंग कहा की नीति निर्माताओं को यह बताने का समय आ गया कि बहुत हो गया। अब सबको मिलकर आवाज होगी ताकि हमारी सामूहिक आवाज सुनी जा सके।आओ अपनी आवाज उठाएं और अपनी मदद करें और अपने देश की मदद करें।

आइए हम सब भारतवासी मिलकर एक साथ देश की आवाज बनकर केंद्र सरकार द्वारा कोरोना से निपटने में नाकाम रहने पर अपनी आवाज बुलंद करें, हम तैयार, क्या आप भी हैं तैयार।। आओ अपनी आवाज उठाएं और अपनी मदद करें और अपने देश की मदद करें

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस सेवादल सोशल मीडिया के सह संयोजक एडवोकेट गीत सेठी ने कहा की नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में आंसू बहा रहे हैं पर असलियत यह है कि वो अपनी नाकामी छुपाना चाह रहे है . नारायण कुमार जी ना कहा कोरोना महामारी से निपटने में भाजपा हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

इस दौरान भाजपा के अनियोजित लॉकडाउन और नासमझ फैसलों ने अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर नकारात्मक असर डाला है। इस मीटिंग में बालेश्वर नंद शर्मा,माधव मंत्री, विक्रमजीत शर्मा, गौरव चावला, सौरभ दत्ता, अंशुमान, विक्रम सेठी , मीत पटेल,निलेश देशभ्रतार, दीपक शर्मा, संतोष,साकेत इत्यादि सभी सेवा दल की मीटिंग में उपस्थित रहा और अपने विचार रखा एडवोकेट गीत सेठी ने बताया प्रोग्राम में 500 सा ज्यादा लोग था मीटिंग का आंत में सेवा दल सोशल मिडिया नैशनल टीम से परवीन कुमार ने सबको भरोसा दिलाया काँग्रेस को मजबूती से खेड़ा करना का लिया सेवा दल को सोशल मीडिया पर भी सक्रिय होना पडेंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES