Controversial statement of Shweta Tiwari : एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर बढ़ा बवाल, हिंदू संगठन ने दी बड़ी धमकी, गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

भोपाल। बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में गलत बयानबाजी की। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। होटल में मीडिया के सामने उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा की। उन्होंने पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

फैशन पर आधारित इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही भोपाल में होने वाली है। इसी को लेकर शहर के एक होटल में टीम का इंटरव्यू चल रहा था। बातचीत के दौरान हंसी-मजाक के बीच श्वेता तिवारी ने यह आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने कहा- मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं। हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया। लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तो तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

  • गृह मंत्री से की FIR की मांग

इस मामले को लेकर संगठन ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री से श्वेता तिवारी और वेब सीरीज के डायरेक्टर पर FIR दर्ज करने की मांग की गई है। हिन्दू संगठन ने चेतावनी दी है कि श्वेता अपने बयान पर सार्वजनिक से माफी मांगें, नहीं तो हिन्दू संगठन वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देगा।

  • हिंदू वादी नेता ने दिया बयान

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद हिंदू संगठन के हिंदूवादी नेता चंद्रशेखर तिवारी ने श्वेता तिवारी पर हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने का ठेका लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से FIR दर्ज करने की मांग की है। हिंदू संगठन की चेतावनी यह है कि भोपाल में उनकी वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.