Cordelia Cruz Drugs Case : शाहरुख के बेटे आर्यन की हिरासत बढ़ाने की मांग नहीं करेगा एनसीबी

Insight Online News

शाहरुख के बेटे आर्यन मिली को बड़ी राहत,एनसीबी नहीं करेगा आर्यन की हिरासत बढ़ाने का मांग

मुंबई,04 अक्टूबर : सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बड़ी राहत मिली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कहा कि वह कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में उसकी हिरासत बढ़ाने की मांग नहीं करेगा। रविवार को मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान को एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को जब आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, उसके वकील उसकी जमानत के लिए आवेदन करेंगे।

आर्यन खान के अलावा, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और एक अन्य आरोपी मुनमुन धमेचा को शनिवार को एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स के एक मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। आर्यन खान को रविवार दोपहर 2 बजे प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी ने एक बयान में कहा, “तीनों आरोपियों को उनकी न्यायिक हिरासत के लिए कल (सोमवार) फिर से अदालत में पेश किया जाएगा। शेष 5 आरोपियों, नूपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर को रविवार को गिरफ्तार किया गया।”

एनसीबी ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को मुंबई के तट पर एम्प्रेस क्रूज जहाज पर चल रही एक रेव पार्टी पर छापा मारा था। एजेंसी के जांचकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उन्होंने आरोपियों से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं।

एक लिखित बयान में, आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए कहा, “मैं अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी देता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *