Corona Awareness Jharkhand : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर पुलिस अधीक्षक ने किया पैदल मार्च

Insight Online News

बोकारो, 27अपैल : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव पर रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने शहरी क्षेत्रों अंतर्गत सिटी सेंटर क्षेत्र एवं बोकारो मॉल सहित अन्य जगहों में पैदल मार्च कर लोगों को कोविड-19 का दिशा निर्देशों व लॉकडाउन के नियमों की जानकारियां देते हुए उसके हो रहे अनुपालन का निरीक्षण किया।

उन्होंने बैंक एवं मेडिकल दुकान पर उपस्थित लोगों सहित फल बेचने वाले ठेला दुकानदारों को मास्क पहनने, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने व सोशल डिस्टनसिंग का अनुपालन करने का अनुरोध किया एवं सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बनाए गए गाइड लाइन का अनुपालन करने को लेकर प्रेरित किया।

पैदल मार्च के क्रम में पुलिस अधीक्षक ने मास्क नहीं पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही वहां उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का अनुपालन करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने पुलिस पब्लिक मैत्री सम्बन्ध को मजबूत करने की बात कही एवं आमजनों से सरकारी गाइडलाइन पालने करने की बात कही ताकि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *