Corona Strict Action In Dehradun : कैदी वाहन ले कर घूम रही देहरादून पुलिस, घर से बाहर आये तो जाओगे अंदर

Insight Online News

देहरादून : कोविड कर्फ्यू का पिछले दिनों बड़ी संख्या ने पालन नहीं किया। देहरादून में एक दिन में 2200 तक चालान कटे, लोग किरोना को हल्के में लेते रहे।

लेकिन अब बाहर निकले तो अंदर जाओगे, कर्फ्यू में जिस सख्ती का जिक्र एसएसपी देहरादून ने किया था उसका आज नजारा देखने को मिल रहा है। आज से पुलिस ने देहरादून की सड़कों पर धरपकड़ शुरू कर दी है।

आज सुबह से ही देहरादून पुलिस कोविड कर्फ्यू के पालन को लेकर सख्त नजर आ रही है। एसपी सिटी सरिता डोभाल की अगवाई में पुलिस की ओर से दून की सड़कों पर मार्च निकाला जा रहा है।

देहरादून में पुलिस द्वारा निकाले गए मार्च में पुलिस की गाड़ियों के साथ कैदी वाहन भी चल रहे है। जानकारी के अनुसार एक दर्जन से ज्यादा बाहर घूमते लोगों को कैदी वाहन में भी डाला गया, जो अकारण ही के सड़कों पर निकले हुए थे।

बता दे देहरादून सहित पूरे उत्तराखण्ड में सुबह 7 बजे से 10 बजे तक ही आवश्यक सेवाओं को छूट दी गयी है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार देहरादून जिले में रोज 70 से 100 कोरोना मरीजों की मौत दर्ज की जा रही हैं। वहीं रोजाना 2 हजार से 4 हजार नए कोरोना मरीज मिल रहे हैं। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सख्त लॉकडाउन की जरूत थी जो आज 11 मई से 18 मई तक लगाया गया है।

Courtesy : uttarakhandfreepress.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.