Corona Update : पूर्व मंत्री उमंग सिंगार कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

भोपाल, 12 अक्टूबर : मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं रहे हैं। प्रदेश के राजनेता भी खुद को इसकी चपेट में आने से नहीं बचा पा रहे हैं। इस बीच अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वनमंत्री उमंग सिंगार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए इंदौर के बाम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूर्व मंत्री सिंगार ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीट पर एक वीडियो साझा कर दी है।

उन्होंने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनकी रिपोर्ट जांच में कोरोना पॉजिटिव आई है। इस मुश्किल समय में आपका साथ और स्नेह मेरी सबसे बड़ी ताक़त है! जल्द स्वस्थ होकर आपके बीच आऊंगा। साथ ही उन्होंने लोगों से खुद का और प्रियजनों का ध्यान रखने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने बदनावर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कमल सिंह पटेल को जितवाने की बात कही।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत उनके कैबिनेट के 7 मंत्री और कई भाजपा विधायक कोरोना संक्रमित की चपेट में आ चुके है और स्वस्थ हो गए है। इनके अलावा कांग्रेस पार्टी के भी कई नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *