Coronavirus : ओडिशा में 11 और लोगों की कोरोना से मौत, कुल मौतों की संख्या 580

भुवनेश्वर, 09 सितम्बर । पिछले 24 घंटों में राज्य में 11 और कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 580 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है।

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतकों में गंजाम जिले के 4, खोर्धा जिले के 3, बलांगीर, कंधमाल, केन्दुझर व पुरी जिले के 1-1 करोन संक्रमित शामिल है।

विभागीय जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वर के 72 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है । वह डाइबिटिज, उच्च रक्तचाप व अन्य बीमारियों से पीड़ित थे। भुवनेश्वर की ही 70 साल की महिला कोरोना संक्रमित की भी मौत हुई।

बलांगीर जिले के एक 65 साल की महिला संक्रमित की मौत हो गई। वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप से पीड़ित थी। गंजाम जिले के 62 वर्षीय पुरुष कोरोना संक्रमण की वजह से मरा। गंजाम जिले के ही एक 60 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह भी उच्च रक्तचाप से ग्रसित था।

गंजाम जिले के एक 55 साल के पुरुष की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। वह डाइबिटिज की बीमारी से पीड़ित थे। गंजाम जिले के एक 65 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप की बीमारी से पीडित थे। कंधमाल जिले के ही 50 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज से पीड़ित थे।

खोर्धा जिले की 75 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज, उच्च रक्तचाप व किडनी की बीमारी से पीड़ित थी। केन्दुझर जिले के एक 46 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की भी मौत हो गई। वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। पुरी जिले के 46 साल के एक अन्य कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हुई।

(हि.स.)

Coronavirus Update : कोरोनामुक्त होने वालों की संख्या नये शिखर पर, एक दिन में रिकॉर्ड 74,894 स्वस्थ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *