Coronavirus : ओडिशा में 16 और लोगों की कोरोना से मौत, कुल मौतों की संख्या 752 हुई

भुवनेश्वर, 24 सितम्बर । पिछले 24 घंटों में राज्य में 16 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है । इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 752 हो गई है । राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है ।

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतकों में खोर्धा जिले के 05, पुरी जिले के 04, केन्द्रापडा जिले के 02 लोगों की मौत हो गई है । इसके साथ साथ बलांगीर, नयागढ़, रायगढ़ा व सुवर्णपुर जिले के 01-01 शामिल हैं ।

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बलांगीर जिले के 43 साल के कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है। वह डायबिटीज से पीड़ित थे । इसी तरह भुवनेश्वर के एक 65 साल और 76 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है । वह डायबिटीज और उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे । इसके अलावा भुवनेश्वर के एक 72 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की भी मौत हो गई है । वह डायबिटीज व उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। केन्द्रापड़ा जिले के एक 82 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है । वह अनियंत्रित डायबिटीज की बीमारी से पीड़ित थे । केन्द्रापड़ा जिले के एक 58 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है । वह भी अनियंत्रित डायबिटीज की बीमारी से पीड़ित थी ।

खोर्धा जिले के एक 57 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है । खोर्धा जिले के एक 69 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। मयुरभंज जिलेके एक 58 साल के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है ।
नयागढ़ जिले एक 54 साल के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है । पुरी जिले के एक 79 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है । वह डायबिटीज से पीड़ित थे ।

पुरी जिले के एक 67 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत होने की खबर है । वह उच्च रक्तचाप व डायबिटीज से पीड़ित थे । पुरी जिले के एक 82 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है । वह डायबिटीज व उच्च रक्तचाप से पीड़ित थे। इसी तरह रायगढ़ा जिले के एक 57 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है । सुवर्णपुर जिले के ही एक 70 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है ।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *