Crime Jharkhand : मंदिर से लाखों की संपत्ति चोरी

Insight Online News

धनबाद, 31 मई : धनबाद पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद जिले में चोरी की घटना पर अंकुश नही लग पा रहा है। आम घरों को तो छोड़िए अब तो शहर के मंदिर भी सुरक्षित नही रह गए हैं। रविवार की रात एक बार फिर चोरों ने भगवान के दर पर दस्तक दिया और लाखों की समाप्ति लेकर रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात भूली ओपी क्षेत्र के बेकारबांध सरकारी पॉलिटेक्निक के पीछे स्थित माँ काली की एक पुराने मंदिर का ताला तोड़कर चोर मंदिर के अंदर प्रवेश कर गए और मंदिर में रखे चांदी की छतरी, मुकुट, पायल, सोने का ब्रेसलेट, पीतल की मूर्ति, हारमोनियम, केसियो, तबला, दो एलइडी लाइट, चार एम्पलीफायर, गैस चूल्हा, सिलेंडर समेत लाखों की संपत्ति ले भागे। चोरों ने इस दौरान मंदिर की दान पेटी पर भी अपना हाथ साफ किया। उसमे रखे सारे रुपये भी चोर ले भागे।

सोमवार की सुबह मंदिर के पुजारी मुन्ना पाठक ने इसकी सूचना भूली पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची भूली ओपी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं बार बार चोरों द्वारा मंदिरों को निशाना बनाए जाने पर आक्रोशित लोगों ने बताया कि पिछले कुछ महीनों में भूली क्षेत्र में करीब आधा दर्जन मंदिरों को चोरों ने अपना निशाना बनाया। लेकिन पुलिस अभी तक एक भी मामले का उद्भेदन नहीं कर सकी है। ऐसे में अब लोगों को ही अपने घरों के साथ साथ मंदिरों की भी रखवाली करनी होगी।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES